happy holi wishes 2019, happy holi wishes in hindi, happy holi wishes in hindi, happy holi wishes in english, happy holi wishes images.

Breaking

Monday 11 March 2019

happy holi wishes 2019 for boss, teachers, boyfriend, wife etc

happy holi wishes 2019

happy holi wishes 2019 for boss

happy holi wishes 2019
happy holi wishes 2019

1. आपको और आपके परिवार को एक शानदार होली की शुभकामनाएं। सभी समर्थन के लिए धन्यवाद यू ने मुझे दिया है। होली मुबारक बॉस

2. क्या यह होली आप पर सफलता और महिमा के रंगों की बौछार कर सकती है? क्या सभी चमकीले रंग आपके जीवन में सुख और समृद्धि ला सकते हैं?

3. आप एक सूरज की तरह हैं जो अपनी धूप के साथ आसमान में इंद्रधनुष लाता है। आपको होली की शुभकामनाएँ।

4. प्रिय महोदय, मैं आपको और आपके प्रियजनों को बहुत जीवंत और धन्य होली की शुभकामनाएं देता हूं। आपका जीवन खुशियों और सफलता के रंगों से भरा हो। आपके पास अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक अद्भुत समय हो सकता है ... आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएँ !!!

5. प्रिय महोदय, आपको सफलता और खुशी के सुंदर रंगों से भरे वर्ष की शुभकामनाएं। आपको और आपके परिवार को शानदार होली की शुभकामनाएं। ईश्वर हम सभी पर कृपा करें।

6. आपका जीवन रंगों के एक सुंदर इंद्रधनुष के साथ धन्य है। आपको सफलता और समृद्धि की शुभकामनाएं दी जा सकती हैं। आपको और आपके परिवार को रंगीन होली की शुभकामनाएं। हैप्पी होली सर।

7. मैं आपको होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देता हूँ। मेरी कामना है कि आप सफलता के सभी मुकाम हासिल करें और आप अपने परिवार के साथ जीवन के सभी रंगों का आनंद लें। हो सकता है कि आपका जीवन उन चमकीले रंगों के साथ पूरा हो जो आपको चमक दें और आप दूसरों को भी चमका सकें। होली मुबारक।

8. हर रंग आपको कुछ खास बताता है। इसे ध्यान से सुनें और आप अपने जीवन का रंग पा सकते हैं। एक मुस्कुराता हुआ गुलाबी आपके सभी संबंधों को सुंदर बनाता है, एक प्यार भरा लाल आपके दिल में प्यार करता है और उज्ज्वल सोना आपको उपलब्धियों को प्रदान करता है। इस होली का आनंद लें और अपने जीवन को एक सुंदर तरीके से चित्रित करें। होली मुबारक
happy holi wishes 2019 for boss
happy holi wishes 2019 for boss


9. इस होली, मैं आपको दुनिया के सभी रंगों के साथ रंगीन जीवन की कामना करता हूं। भगवान आपको सब कुछ दे और आपको हमेशा उनके आशीर्वाद में रखे। मुस्कुराते रहो और अपने जीवन में रंगों को बहने दो। आपको और आपके परिवार को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

10. अपने जीवन के उज्ज्वल रंग के साथ अंधेरे को अलविदा करें। आनंद और खुशी की सुंदरता के साथ एक सुखी जीवन का आनंद लें। काश, दिन बीतने के साथ-साथ आपका जीवन और रंगीन होता जाए। मैं आपको और आपके परिवार को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देता हूँ।

11. खुशी, खुशी और प्यार के रंग में डुबकी लें और सभी उज्ज्वल रंग के साथ अपने शॉवर का आनंद लें। सभी रंग भावनाओं के साथ, एक ब्रश चुनें और आपके लिए एक सुंदर जीवन पेंट करें। मैं आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

12. मैं आपके लिए रंग वाली होली की कामना करता हूं। उन रंगों से दूर न भागें जो आपको होली की शुभकामनाएं देते हैं; यह जीवन के सुखद रंगों का आनंद लेने का समय है। कुछ नए संबंध बनाएं और सुंदर रंग के साथ पुराने को पुनर्जीवित करें। हैप्पी होली 2018

13. प्रिय मालिक, आप सूरज की तरह हैं जो अपनी धूप के साथ मेरे इंद्रधनुष में रंगों को जोड़ता है… .. मैं चाहता हूं कि आप हमेशा अपनी जीवंत उपस्थिति के साथ मेरे जीवन में सकारात्मकता और ऊर्जा का प्रसार करें… आप और आपके परिवार का एक शानदार त्योहार रंग की…। आपको होली की शुभकामनाएँ।

14. मैं चाहता हूं कि भगवान आपको सफलता और गौरव के रंगों से नवाजे…। सुख और समृद्धि…। भाग्य और मुस्कुराहट…। मेरी इच्छा है कि इस होली आप अपने जीवन को मुस्कुराने और आनंद लेने के लिए और अधिक कारणों से धन्य हो…। आपको और आपके परिवार के सदस्यों को होली की शुभकामनाएँ ... भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें !!!

15. क्या आप अपने प्रियजनों के साथ रंगों के इस त्योहार का आनंद ले सकते हैं ... यह अवसर आपके और आपके प्रियजनों के लिए सबसे सुखद अवसर बन सकता है ताकि जीवन के लिए खूबसूरत यादें बनाई जा सकें…। ढेर सारे प्यार के साथ, आपको एक बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रिय महोदय !!

Popular Messages:
  • holi wishes to boss
  • Holi wishes for boss
  • holi message to boss
  • holi msg for boss
  • holi message for boss
  • holi wish to boss
  • holi sms for boss
  • happy holi wishes for boss
  • happy holi wishes to boss
  • happy holi message to boss

happy holi wishes 2019 for Teachers

happy holi wishes 2019 for Teachers
happy holi wishes 2019 for Teachers

1. आप सबसे अच्छे रंगों के साथ सबसे खुश होली के साथ धन्य हो सकते हैं। होली होली प्रिय शिक्षक।

2. प्रिय शिक्षक, आपने मेरा जीवन ज्ञान और बुद्धि के रंगों से भर दिया है। मैं आपको और आपके परिवार को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं

3. प्रिय शिक्षक, मुझे ज्ञान और सफलता का मार्ग दिखाने के लिए धन्यवाद। आपको और आपके परिवार को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

4. प्रिय महोदय, आप हमेशा मेरे जीवन के लिए धूप रहे हैं जिन्होंने मुझे निर्देशित किया है और ज्ञान और खुशी के रंगों के साथ मेरे जीवन को भरा है…। आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं…। आप सभी की खुशी और जीवंतता की कामना करते हैं ... एक महान उत्सव का दिन है !!!!

5. सबसे प्रिय शिक्षक, ज्ञान के रंगों के साथ अपने जीवन को प्रबुद्ध करने के लिए धन्यवाद जिसने सफलता का मार्ग दिखाया है। रंगों के इस त्यौहार पर, मैं आपको रंग भरी होली की शुभकामनाएँ देता हूँ।

6. शिक्षक धरती पर भगवान की तरह हैं। मेरे मार्गदर्शक, मेरे गुरु और मेरी ताकत होने के लिए धन्यवाद। आपको और आपके परिवार को एक सुंदर रंगीन होली की बधाई। आपको होली 2018 की हार्दिक शुभकामनाएँ

7. मैं अपने सपनों को रंग देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, हर आशीर्वाद के लिए जो मेरे सपने को सच करता है; आप मुझे सिखाते हैं कि जीवन में रंग कैसे डालना है और इसे सुंदर बनाना है। मैं आज आपको सबसे शानदार होली की शुभकामना देने के लिए सबसे चमकीला रंग भेजता हूं। दूसरों को चमकाते रहो।


8. आप कई जीवन में रंगों को छिड़कते हैं, अच्छे होने के रंग, ज्ञान के रंग, मुस्कुराहट के रंग और आत्मविश्वास के रंग। आप सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं, आप सबसे तेज सूर्य हैं, जो कभी भी अपने प्रकाश को छुपाता नहीं है और अंधेरे में प्रकाश देता है। होली मुबारक।
happy holi wishes 2019 for Teachers
happy holi wishes 2019 for Teachers

9. आपका रंगीन जीवन समय के साथ और अधिक रंगीन हो सकता है। एक नई सुबह के साथ हर रोज होली का आनंद लें; आप हमें अपने सपने को जीना सिखाते हैं और आपकी दृष्टि हमारे जीवन में बहुत सारे रंग लाती है। मैं आपको और आपके परिवार को बहुत रंगीन होली की शुभकामनाएं देता हूं।

10. जीवन रंगों से भरा है और हमारी हर भावना हर बार एक नई छटा बिखेरती है। प्यार, खुशी और मुस्कान के साथ, हम जीवन की एक सुंदर तस्वीर बनाते हैं और विफलता के साथ, दर्द और उदासी हमें जीवन के सबसे चमकीले रंग की ओर ले जाती है। मैं आपकी सलाह से जीती हूं और अपने जीवन को सुंदर बनाती हूं। होली मुबारक।

11. मैं आपको एक बहुत खुश होली की शुभकामनाएं देता हूं और आप अपना जीवन आनंद और खुशी के साथ जी सकते हैं। आज जो रंग मेरे पास है वह सब आपके शिक्षण के कारण है। आपकी प्रेरणा मुझे जीवन में आगे बढ़ने और सफलता का रंग हासिल करने की भावना देती है।

12. मुझे रंगीन जीवन की कामना करने के लिए किसी विशेष मौसम की आवश्यकता नहीं है; आप सभी को रंग देते हैं, आप दूसरों को सपने देखना सिखाते हैं, आप हमारा एक सुंदर भविष्य बनाते हैं। मैं हमेशा प्रार्थना करता हूं, आप अपने जीवन में रंगों की सबसे चमकदार छाया का आनंद लें। होली मुबारक।

13. प्रिय महोदय, मैं आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं ... आप सबसे अच्छे रंगों के साथ धन्य होली के साथ धन्य हो सकते हैं… खुशी के साथ और स्वास्थ्य के सर्वश्रेष्ठ के साथ…। आप के लिए एक अद्भुत होली है।

14. होली के खूबसूरत पड़ाव आपके जीवन में मुस्कुराने के और भी कारण जोड़ सकते हैं, आनंद लेने के और भी कारण और जीवन को मनाने के अधिक कारण…। मेरे जीवन में ज्ञान का इंद्रधनुष बनने के लिए धन्यवाद…। आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं…। एक अद्भुत दिन और अद्भुत वर्ष है !!!!

15. मैं कामना करता हूं कि रंगों का त्योहार आपके जीवन में अधिक मिठास और अधिक आनंद लाए… .. आपके जीवन के रंग आपके जीवन में और अधिक चमक और अधिक सफलता लाएं…। आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएं…। आप पर हमेशा कृपा बनी रहे !!!

Popular Messages:
  • holi wishes for teacher
  • holi wishes to teacher
  • holi wishes for teachers
  • happy holi wishes to teacher
  • holi message for teacher
  • holi messages for teachers
  • holi wish for teacher
  • happy holi to teacher
  • holi msg for teacher
  • holi wishes to teachers

happy holi wishes 2019 for boyfriend

happy holi wishes 2019 for boyfriend
happy holi wishes 2019 for boyfriend


1) मेरे जीवन के आदमी को होली की शुभकामनाएँ। प्रार्थना कर आप हमेशा धन्य होंगे!

2) तुम्हारे रंग के बिना मेरा जीवन अधूरा होगा। मैं तुम्हे पूरे दिल से चाहता हूं। हैप्पी होली 2019!

3) आपको एक बहुत ही रंगीन और खुशी होली 2019 की शुभकामनाएं! अपने जीवन के हर पल को हमेशा संजो कर रखें!

4) तुम मेरे सूरज हो, तुम मेरी चमक हो, तुम मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हो। हैप्पी होली 2019!


5) मैं कभी नहीं जानता था कि मैं अपने जीवन में किन रंगों को याद कर रहा हूं जब तक कि मैं आपसे नहीं मिला। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। एक अच्छी होली 2019 हो!


6) उस आदमी को हैप्पी होली जो मुझे सबसे ज्यादा जरूरत होने पर ताकत देता है। का आनंद लें!

7) हमेशा मेरे जीवन का सबसे बड़ा समर्थक होने के लिए धन्यवाद। हैप्पी होली 2019!

8) तुम वही हो जिसने मुझे एक सुंदर पेंटिंग बनाने के लिए जीवन के रंगों का उपयोग करना सिखाया है। हैप्पी होली 2019!

9) मेरा जीवन आपसे मिलने से पहले एक खाली कैनवास था। मेरे जीवन में रंगों को देने के लिए धन्यवाद। एक अच्छी होली 2019 हो!

happy holi wishes 2019 for boyfriend
happy holi wishes 2019 for boyfriend

१०) मेरी कामना है कि आपको जीवन में हर खुशी मिले। इस होली 2019 का आनंद लें!

11) मुझे आशा है कि यह होली आपको जीवन में सफलता दिलाएगी। होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

12) इस रंगीन होली महोत्सव से अपनी सभी चिंताओं को दूर होने दें। मेरे जीवन के इकलौते प्यार को बहुत-बहुत मुबारक होली।

13) कामना करते हैं कि केवल सफलता और खुशी आपके कदम चूमें। हैप्पी होली 2019!

१४) यह होली, नृत्य, गाएं और रंगों की लय के साथ चलती हैं। एक अच्छी होली प्यार करो!

15) मैं तुम्हारी लड़की होने के लिए हर दिन भगवान का शुक्रगुजार हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। हैप्पी होली 2019!

16) खुशियों के रंगों को हमेशा अपने चारों ओर से घेरे रहने दें। होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

17) आज मैं आपके लिए हमारे प्यार का रंगीन उपहार पेश करता हूँ और मुझे उम्मीद है कि एक चिरस्थायी प्रेम कहानी चित्रित होगी। हैप्पी होली 2019!

happy holi wishes 2019 for wife 

happy holi wishes 2019 for wife
happy holi wishes 2019 for wife

1)। होली उन सभी अद्भुत क्षणों को याद करने का समय है जिन्हें हमने एक साथ बिताया है। हमारे जीवन को खुशियों और रोमांस के रंगों से भर दें

2)। जब मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं तो मेरी आंखें चमक जाती हैं, जब मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं तो मेरे होंठ मुस्कुराते हैं। मेरी प्यारी पत्नी को होली की शुभकामनाएँ।

3)। तुम मेरे जीवन का सबसे अच्छा रंग हो। आपने मेरा जीवन खुशियों और प्रेम से भर दिया। हैप्पी होली प्रिय पत्नी।

4)। होली उन खूबसूरत पलों को फिर से जीने का समय है। होली 2018 आपके जीवन का सबसे रंगीन त्योहार होगा। आप पर प्रसन्नता और आनंद छा जाए। आपको मेरी तरफ से हैप्पी होली की शुभकामनाएं।


5)। होली के इस रंगीन त्योहार पर, मैं आपको अपने जीवन में भेजने और रोमांस और खुशी के खूबसूरत रंगों से भरने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। इस शानदार दिन की शुभकामनाएं। हैप्पी होली 2018

6)। जब मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं, तो मेरी आंखें चमक जाती हैं और मेरे होंठ मुस्कुराते हैं। आप मेरे लिए भगवान की ओर से सबसे खास उपहार रहे हैं। मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद। आपको रंग भरी और प्यारी हैप्पी होली की शुभकामनाएँ।

7)। तुम उस उजले लाल रंग की तरह हो जिसने मेरे जीवन को खुशियों और प्रेम से भर दिया है। होली के इस शुभ अवसर पर, मैं आपको एक रोमांटिक और सुंदर होली की शुभकामनाएं देता हूं।

8)। मेरे लिए, आप रंगों के इंद्रधनुष की तरह हैं, जिसने मेरे जीवन को प्यार और खुशी से भर दिया है। मैं भगवान से एक सुंदर और रंगीन जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। होली 2018 की आपको मेरी सबसे प्यारी पत्नी।

9)। क्या रंगो के तोहरे में इश्वर बहार देहरा जीवन खुशियां हैं। Holi ke pyare se typhar mein tumhara jivan mehke nayi umang aur khushiyon se। आपको होली की शुभकामनाएँ।

Popular Messages:
  • holi wishes for wife
  • happy holi wishes to wife
  • holi wishes to wife
  • holi message for wife
  • happy holi to wife
  • HAppy holi wishes for wife
  • happy holi message for wife
  • holi msg for wife
  • happy holi for wife
  • holi wish for wife

WE HOPE YOU LIKE THIS ARTICLE IF YOU LIKE THIS ARTCILE SHARE THIS WITH YOUR FRIENDS AND ALSO COMMENT IT 

3 comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

BUY NOW

Pages